Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शनिवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 'जवान' की कमाई के आगे सारे कीर्तिमान ध्वस्त, 'लियो' ने लिया टक्कर, 'तेजस' का काम तमाम

शनिवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 'जवान' की कमाई के आगे सारे कीर्तिमान ध्वस्त, 'लियो' ने लिया टक्कर, 'तेजस' का काम तमाम

<-- ADVERTISEMENT -->






शनिवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Box Office collection Report Saturday: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शनिवार को भी अच्छा कलेक्शन किया है फिल्म हर दिन सुपर डुपर हिट होती जा रही है। Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के आकड़े जारी कर दिए हैं जवान इस आखिरी वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर लेगी।

'तेजस' (Tejas) का शनिवार को कलेक्शन आ गया है बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म को रिलीज हुए दो दिन बीत चुके हैं ऐसे में फिल्म से उम्मीद थी कि ये वीकेंड पर कुछ कमाल करेगी पर इस फिल्म ने फैंस को काफी निराश किया है.

फिल्म थिएयर में ठंडी साबित हुई है फिल्म को दर्शक मिलना मुश्किल हो रहा है कंगना की फिल्म तेजस की हवा पहले दिन ही निकल गई थी पर दूसरे दिन भी उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई। अब Sacnilk ने शनिवार वीकेंड पर तेजस के अर्ली ट्रेड के आंकड़ें जारी कर दिए हैं जिससे एक बार फिर उम्मीदें टूट गई है फिल्म ने बेहद खराब कमाई की है।

वहीं दूसरी तरफ साउथ के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की फिल्म लियो (Leo) का बॉक्स ऑफिस पर क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है फैंस फिल्म के एक्शन और स्टोरी दोनों को काफी पसंद कर रहे हैं जो दूसरी फिल्मे थिएटर्स में उनका पैसा भी लियो ने अपनी तरफ खींच लिया है और ये फिल्म हर दिन रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है इसकी ओपनिंग जितनी जबरदस्त थी इसने बुलेट कि रफ्तार से वर्ल्डवाइड 500 करोड़ कमा डाले।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: