Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan एक्टर शाहरुख खान फिर बनेंगे पिता! बोले- हम एक और बच्चा करेंगे...अब हो रहे ट्रोल

Jawan एक्टर शाहरुख खान फिर बनेंगे पिता! बोले- हम एक और बच्चा करेंगे...अब हो रहे ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->






Boycott Bollywood

Boycott Bollywood: शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) ने ओपनिंग डे में बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। ये फिल्म किंग खान (King Khan) की सारी पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। 'जवान' पिछले महीने रिलीज हुई गदर 2 को भी मात दे देते हुए आगे निकल गई है। फिल्म ने कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड बनाया है और एक बार फिर पठान के बाद शाहरुख खान वाहवाही लूट रहे हैं।

Jawan Shah Rukh Khan's Film: जवान का निर्देशन एटली ने किया है और इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान, एटली (Atlee) की पत्नी प्रिया से जो बात कर रहे हैं, वो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि किंग खान के फैन्स उनके सपोर्ट में भी बात कर रहे हैं।

कुछ इस तरह से बोले शाहरुख खान... (Shah Rukh Khan Jawan)

सोशल मीडिया पर 'जवान' के ऑडियो म्यूजिक लॉन्च का एक वीडियो जवान के रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। चेन्नई में इस इवेंट के दौरान शाहरुख खान ने एटली की पत्नी प्रिया से कहा था, 'हम एक और बच्चा प्रोड्यूस करेंगे। मेरा मतलब है कि आप और एटली, मैं नहीं।' वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख खान की बात सुनकर प्रिया हंस पड़ती हैं और इसके बाद शाहरुख आगे कहते हैं,'अब मैं और एटली, को प्रोड्यूस कर सकते हैं। कोई दिक्कत नहीं है, हम अब दोस्त हैं।'

जवान के डायरेक्टर की पत्नी की वजह से शाहरुख खान ट्रोल (Shahrukh Khan Atlee Wife)

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और शाहरुख को ट्रोल किया जा रहा है। एक ने लिखा, 'शर्म आनी चाहिए ऐसा कहने पर।' एक और ने लिखा, 'ये तो हद हो गई, बॉलीवुड वाले ऐसे ही होते हैं।' ऐसे ही कई कमेंट्स शाहरुख पर किए गए हैं, हालांकि फैन्स भी शाहरुख के सपोर्ट में उतर आए हैं।
एक फैन ने लिखा, 'तुम लोगों को सोच बड़ी करनी चाहिए, खान साहब फिल्म की बात कर रहे हैं।' वहीं एक और ने लिखा, 'ये फिल्म की बात है और मजाक में ऐसा कहा है, प्रिया तक हंस रही है, लेकिन तुम लोग... उफ्फ।'



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: