Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Spoiler: ‘जवान’ रिलीज के 2 दिन पहले SRK ने फैंस को दिया तोहफा, शेयर कर बताई फिल्म की कहानी

Jawan Spoiler: ‘जवान’ रिलीज के 2 दिन पहले SRK ने फैंस को दिया तोहफा, शेयर कर बताई फिल्म की कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->






Jawan Spoiler

Jawan Spoiler: शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को पूरे देश में अपना जलवा दिखाने को तैयार है फिल्म की एडवांस बुकिंग कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। शाहरुख खान ने अपनी फिल्म को इस तरह से अपने फैंस के सामने पेश किया कि हर कोई हर दिन उनके नए पोस्ट का इंतजार करने लगा। अब फिर से किंग खान ने अपने फैंस को ट्रीट देते हुए सोशल मीडिया पर अपने 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन मे फिल्म की कुछ डिटेल्स भी जारी कर दी। सुपरस्टार ने फिल्म के स्पॉइलर और मोरल लेसन के बारे में बात की है।

'जवान’ फिल्म से सिखने को है बहुत कुछ (Shah Rukh Khan Jawan)

संडे को शाहरुख खान सोशल मीडिया पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के जरिए एक बार फिर अपने फैंस से जुड़े थे। इस दौरान तमाम फैंस ने एक्टर से कई सवाल पूछे जिनके SRK ने भी मजेदार जवाब दिए। इस बीच एक फैन ने किंग खान से पूछा, 'जवान’ फिल्म से क्या सीख मिलती है? इस पर एक्टर ने जवाब दिया, “फिल्म इस बात को दर्शाती है कि हम लोग कैसे बदलाव ला सकते हैं जो हम अपने आसपास चाहते हैं।”

शाहरुख खान ने ‘जवान’ का स्पॉइलर किया जारी (Jawan First Day First Show)

वहीं, एक और यूजर ने सवाल पूछा, “हांगकांग में अपनी पत्नी के साथ जवान के एडवांस टिकट बुक किए है। एक्साइटेड फील कर रहा हूं प्लीज रिलीज़ से पहले हमें एक स्पॉइलर दें?” इस पर किंग खान ने खुलासा किया, “प्लीज बिगनिंग को मिस ना करें टाइम पर पहुंचें"

‘जवान’ की धुंआधार हो रही एडवांस बुकिंग (Jawan Advance Booking)

फिल्म ने एडवांस बुकिंग से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई शुरू कर दी है। 'जवान' में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: