Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Movie Review: सुपरहिट और उम्दा है फिल्म, 48 घंटे पहले आया जवान का रिव्यू, मिले 4 स्टार

Jawan Movie Review: सुपरहिट और उम्दा है फिल्म, 48 घंटे पहले आया जवान का रिव्यू, मिले 4 स्टार

<-- ADVERTISEMENT -->






Jawan Movie Review

Jawan Movie Review: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड एडवांस बुकिंग में जवान कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। फिल्म की रिलीज में 2 दिन बचा है ऐसे में उनके फैंस काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। अब हर कोई फिल्म की कहानी के बड़े हिंट और ट्विस्ट को जानना चाहता है। अब Jawan का फर्स्ट रिव्यू आ चुका है। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर और एंटरटेनमेंट पोर्टल ने ट्विटर पर इस फिल्म का पहला रिव्यू शेयर कर दिया है और फिल्म को 4 स्टार दिए हैं।

…तो ऐसी होगी फिल्म की कहानी (Jawan Review)

Jawan लीज से ठीक दो दिन पहले ट्विटर पर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का पहला रिव्यू आउट हो गया है। फिल्म के पोस्टर के साथ शेयर किए इस रिव्यू में कहा गया है,'जवान बेहद दिलचस्प क्राइम से भरी फिल्म है। जो हर किसी को देखनी चाहिए। इसमें अलग-अलग एंगल, सही रफ्तार और शानदार सिनेमैटोग्राफी भी है। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और कई चीजों के साथ एक भरपूर पैकेज वाली फिल्म है जवान। शाहरुख खान, विजय सेतुपति और ऐटली हमें अपनी सीट से बांधे रखते हैं।'

काफी सारे सवाल लोगों ने रिव्यू पर पूछे हैं (Jawan Twitter Review in hindi)

हालांकि, पोर्टल ने ये नहीं बताया है कि उसके इस रिव्यू का आधार क्या है और फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने इसे कैसे देखी। 'जवान' के लिए कोई प्रेस शो आयोजित नहीं किया जा रहा है और कम से कम भारत में जर्नलिस्ट क्रिटिक्स इसे जल्दी नहीं देख पाएंगे। यही सवाल काफी सारे लोगों ने पोर्टल से भी किया है। कुछ ने पूछा- किसी का कैमियो है? कोई वीक पॉइंट, लेंदी है? आपने 1 स्टार क्यों काटे?

शाहरुख की 'जवान' की सीटें हो रही फूल (Shah Rukh Khan Jawan)

'जवान' की एडवांस बुकिंग काफी तेजी से हो रही है। फिल्म एडवांस बुकिंग के आधार पर पहले दिन की कमाई के मामले में भी 'पठान' (Pathan) का ऑल टाइम रिकॉर्ड तोड़ देगी। हालांकि फिल्म की शुरुआती कमाई वर्ड ऑफ माउथ पर भी डिपेंड होगी कि सिनेमा देखकर निकले लोग इसे लेकर क्या कहते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: