Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जवान' का पहला शो रात 2.15 से होगा शुरू! थिएटर्स के बाहर 2 बजे तक लाइन में SRK फैंस

'जवान' का पहला शो रात 2.15 से होगा शुरू! थिएटर्स के बाहर 2 बजे तक लाइन में SRK फैंस

<-- ADVERTISEMENT -->






Jawan Ticket

Jawan Ticket: शाहरुख खान की फिल्म जवान गुरुवार 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जब भी किंग खान की कोई फिल्म थिएटर्स पर लगती है तो ये साबित हो जाता है कि असल में वह बॉलीवुड के किंग खान है। उनकी फिल्म पठान हो या आने वाली फिल्म जवान, हर दिन ये फिल्में रिकॉर्ड तोड़ रही है। जवान की एडवांस बुकिंग चल रही है। फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज चरम पर पहुंच गया है। टिकट खिड़की पर सिर्फ 24 घंटे में ही 'पठान' का रिकॉर्ड टूट चुका है। वहीं, कुछ जगहों पर टिकट के लिए शाहरुख के फैंस रात 2 बजे से ही थिएटर के बाहर जमा होना शुरू हो गए।

धडल्ले से बिक रहे जवान के टिकट (Jawan Ticket Booking)

फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर साउथ के हिट डायरेक्टर्स में शुमार एटली कुमार ने किया है। फिल्म में शाहरुख एक्शन अवतार में नजर आएंगे और साथ में इसमें इमोशनल एंगल भी रखा गया है। फिल्म में उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लिए 1 सितम्बर को एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी।

शाहरुख की फिल्म 'जवान' को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह नजर आ रहा है। फिल्म के टिकट के लिए कुछ जगहों पर रात 2 बजे से लोग लाइन में लगे दिखाई दिए। वहीं, शाहरुख की फिल्म के शो अब रात से ही दिखाए जा रहे हैं। बिहार, कोलकाता और हैदराबाद में फिल्म का 5 बजे का शो रखा गया है। खबर है कि राजगंज में तो 8 सितम्बर को सुबह 2:15 बजे ही पहला शो रखा जा रहा है।

जवान ओपनिंग डे पर इतिहास रचने को तैयार है (Jawan Create History On Opening Day)

जवान के इस फीवर के बीच ट्रेड एक्सपर्ट की ओर से पहले दिन के कलेक्शन का प्रिडक्शन भी सामने आने लगा है। फिल्म को लेकर दिख रहे क्रेज को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन 75 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी। sacnilk के अनुसार, 'पठान' ने ओपनिंग डे पर इंडिया में नेट 57 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में 'जवान' आसानी से इस कलेक्शन आंकड़े को पार कर जाएगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: