Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sunny Deol Blockbuster Movie: इन 4 ब्लॉकबस्टर फिल्मों के दम पर सनी देओल बने 'एक्शन स्टार', आमिर खान और कमल हासन को किया था रिप्लेस


<-- ADVERTISEMENT -->






Sunny Deol Blockbuster Movie

Sunny Deol Blockbuster Movie: इन दिनों सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर देख इसकी कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है कि तारा सिंह इस बार जब अपने बेटे के लिए पाकिस्तान पर हमला बोलते हैं।

सनी देओल को हिन्दी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है, पैंतीस साल और सौ से अधिक फिल्मों में एक फिल्मी करियर में सन्नी देओल ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं सनी देओल को अगर ये 4 फिल्में नहीं मिली होतीं तो वो 'एक्शन स्टार’ नहीं बन पाते। आइए सनी देओल की वो 4 फिल्मों की लिस्ट देखें।

Arjun Pandit: जूही चावला और सनी देओल स्टारर फिल्म अर्जुन पंडित ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए सनी देओल से पहले अजय देवगन को अप्रोच किया गया था। इस फिल्म की कहानी में अर्जुन एक शक्तिशाली आदमी के हाथ का मोहरा बन जाता है और उसके अपराध के बारे में मौन रखता है। बाद में उसे निशा से प्यार हो जाता है लेकिन उससे धोखा मिलने के बाद,वह एक क्रूर गैंगस्टर बन जाता है

Zor: जोर भी उन फिल्मों में शामिल है जिसमें सनी देओल जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के मेकर्स सनी देओल की जगह पहले बॉबी देओल को लेने का विचार कर रहे थे। इस फिल्म की कहानी में एक पुलिस आयुक्त पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया जाता है, उसके बाद, उसका बेटा, अपने पिता का आत्मसम्मान और गौरव बहाल करने के लिए निर्धारित है।

Ajay: साल 1996 में रिलीज हुई रोमांस और एक्शन से भरपूर सनी देओल और करिश्मा कपूर की फिल्म बॉलीवुड में बंपर हिट रही थी। लेकिन कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म में पहले आमिर खान की चर्चा हो रही थी। इस फिल्म की कहानी में जातीय मतभेदों के बावजूद, मनोरामा और अजय को एक-दूसरे से प्यार होता है। हालांकि, मनोरमा के चाचा इस रिश्ते को अस्वीकार करते है और अजय से छुटकारा पाने की कोशिश करते हैं।

Ghayal: राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी साल 1990 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म घायल उन फिल्मों में शामिल है, जिसने एक दमदार एक्शन हीरो के तौर पर सनी देओल की पहचान बनाई है। लेकिन इस फिल्म के मेकर्स पहले लीड रोल में कमल हासन को साइन करने वाले थे। इस फिल्म की कहानी में एक ड्रग तस्कर, बलवंत राय, अजय पर उसके बड़े भाई की हत्या का झूठा आरोप लगाता है। अजय, जेल में तीन नेकदिल अपराधियों से दोस्ती करता है, जो उसे जेल से भागने और बलवंत राय से बदला लेने में मदद करते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: