Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 Trailer Review: जब पूरी दुनिया करवट ले रही थी तब सनातन धर्म दौड़… महाराज, जानिए OMG 2 की पूरी कहानी

OMG 2 Trailer Review: जब पूरी दुनिया करवट ले रही थी तब सनातन धर्म दौड़… महाराज, जानिए OMG 2 की पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->






OMG 2 Trailer Review

OMG 2 Trailer Review: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। OMG की सफलता के बाद एक बार फिर से अक्षय लोगों तक एक उन्दा फिल्म लेकर आ रहे है। इस आस्था और भक्ति की कहानी में आप देखेंगे कैसे एक बार फिर से हमारे समाज के सोशल मुद्दे सामने आएंगे। हमारे देश की शिक्षा प्रणाली की गलतियों को सबके सामने लेकर आएगी यह फिल्म।

ये ट्रेलर कल यानी 2 अगस्त को ही आने वाला था, लेकिन सेट डिजाइनर नितिन देसाई की मौत के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। फिल्म की बात करें तो ये 11 अगस्त 2023 को सनी देओल की 'गदर 2' के साथ रिलीज होगी। इसमें अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम धर और अरुण गोविल भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

अक्षय कुमार के शिव अवतार ने लोगों का जीता दिल

'शुरु करो स्वागत की तैयारी, आ रहे डमरूधारी' के साथ 'ओएमजी 2' का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म में अक्षय कुमार के शिव अवतार ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, फिल्म में भक्त बने पंकज त्रिपाठी शरण मुदगल के किरदार में हैं। शरण मुदगल की भगवान में आस्था देखकर लोगों का रोम-रोम हर-हर महादेव के जयकारे लगा रहा है। फिल्म में यामी गौतम ने वकील का रोल प्ले किया है।

जानिए क्या है OMG 2 की कहानी

ट्रेलर की शुरुआत में भगवान शिव का अक्श दिखाई देता है और आवाज आती है कि नंदी मेरे भक्त पर विपदा आने वाली है किसी ऐसे शिवगण को ले जाओ जो उसकी रक्षा कर सके। 'ओएमजी 2' की कहानी भगवान शिव के कट्टर भक्त कांति शरण मुद्गल की कहानी है। एक आम आदमी, प्यार करने वाला पिता और देखभाल करने वाला पति। एक दिन उनके बेटे विवेक पर अनैतिक बिहेवियर (गे) का आरोप लगाया जाता है और उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है।

इसके बाद कांति को अहसास होता है कि उनका बेटा गलत जानकारी और गुमराह का शिकार हुआ है। कांति परिवार के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है, लेकिन उसे भगवान शिव (अक्षय कुमार का किरदार) सच्चे रास्ते की ओर लेकर जाता है। इसके बाद कांति सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्हें कोर्ट में घसीटने का फैसला करता है। क्या सभी को सच का अहसास होगा... ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। फिलहाल आप यहां OMG 2 का ट्रेलर देखिए।


फिल्म को 'A' यानी एडल्ट सर्टिफिकेट मिला

कई लोग ट्रेलर को लेकर थोड़े चिंतित दिखे। इसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना भी किए। ये फिल्म लंबे समय से सेंसर बोर्ड में अटकी हुई थी। तीन दिन पहले ही इसे बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म को 'A' यानी एडल्ट सर्टिफिकेट मिला है और 27 सीन्स और डायलॉग्स को मॉडिफाई करने के लिए कहा गया है।

OMG 2 की सीधी टक्कर 'गदर-2' से होनी है

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। OMG 2 के ट्रेलर की रिलीज आज ही होने वाली है। फिल्म की सीधी टक्कर सनी देओल की फिल्म 'गदर-2' से होनी है। दोनों ही सीक्वल फिल्में हैं और दोनों को लेकर ही फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। देखना होगा कि दोनों में से किस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ज्यादा रहता है। हालांकि इस मामले में गदर-2 के पास अभी तक एक एडवांटेज है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: