Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tejas Release Date: पायलट की भूमिका में दिखेंगी कंगना रनौत, 'तेजस' और ‘गणपत’ की रिलीज डेट को लेकर फंसा पेंच

Tejas Release Date: पायलट की भूमिका में दिखेंगी कंगना रनौत, 'तेजस' और ‘गणपत’ की रिलीज डेट को लेकर फंसा पेंच

<-- ADVERTISEMENT -->






Kangana Ranaut Tejas

Kangana Ranaut Tejas: चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजी जा चुकीं एक्ट्रेस-फिल्ममेकर कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर जारी किया गया है। साथ ही बताया गया कि यह फिल्म इसी साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इमरजेंसी के टीजर के बाद से वे सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। 'इमरजेंसी' के बाद कंगना अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'मणिकर्निका फिल्म्स' के बैनर तले बनी 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में रहीं।

फिल्मों को लेकर कंगना के चर्चे यहीं नहीं रुके। एक्ट्रेस एक और फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। अब इसी बीच कंगना रनौत को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। कंगना ने अब अपनी फिल्म 'तेजस' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म का लुक वो पहले ही शेयर कर चुकी थीं।

एयरफोर्स यूनिफॉर्म पहने हुए एयरक्राफ्ट से बाहर चलती नजर आ रही हैं कंगना

अब फिल्म से अपने लुक की तस्वीरों के साथ उन्होंने फिल्म की डेट बता दी है। तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। तेजस का अब टाइगर की फिल्म से क्लैश होने वाला है। पोस्टर में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत ने एयरफोर्स यूनिफॉर्म पहने हुए एयरक्राफ्ट से बाहर चलती नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरी फोटो में वह एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं और उनके पीछे जलती हुई कार नजर आ रही है। दोनों फोटोज देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। कंगना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हमारे वीर वायु सेना पायलटों की बहादुरी को सम्मान। तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

टाइगर की फिल्म गणपत से होगी क्लैश

बता दें, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत भी 20 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। दोनों ही फिल्में एक्शन ड्रामा वाली है। अब ऐसे में देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर किस फिल्म पर असर पड़ सकता है। विकास बहल के गणपत के लिए 20 अक्टूबर रिलीज डेट लॉक करने के बाद कंगना ने इमरजेंसी की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला लिया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: