Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, तुम क्या अपनी मूवी के टिकट खुद ही खरीद लेते हो? किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

Shah Rukh Khan Ask SRK: Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, तुम क्या अपनी मूवी के टिकट खुद ही खरीद लेते हो? किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->






Shah Rukh Khan Ask SRK

Shah Rukh Khan Ask SRK: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने फैन्स से कनेक्टेड रहना पसंद करते हैं। इसलिए वो अक़्सर आस्क एसआरके सेशन करके उनके दिल में आए सवालों का जवाब बड़ी ही सादगी से देते हैं। एक बार फिर शाहरुख खान ने कुछ ऐसा ही किया है।

फैंस को रिप्लाई देकर एंटरटेन किए SRK
जिस वजह से वो फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। बुधवार को शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन रखा। इस दौरान वह फैंस से रूबरू हुए है। फैन्स ने अपनी पसंद के उनसे सवाल किए और एक्टर ने रिप्लाई देकर उनको एंटरटेन किए, या यूं कहिए कि उनका वीकेंड हैप्पी बना दिया।

शाहरुख खान ने फैंस से बात करते हुए उनके कई सवालों के जवाब भी दिए है, लेकिन किंग खान के तीन सवालों के जवाब सुन न केवल आप हैरान होंगे बल्कि आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। जब एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, तुम क्या अपनी मूवी के टिकट खुद ही खरीद लेते हो?

फैन के इस सवाल का किंग खान ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने अपने जवाब में लिखा, ‘तुम क्या अपने काम की सैलरी खुद पे करते हो?’ वहीं दूसरे फैन ने #AskSRK सेशन में शाहरुख से पूछा, कितने घंटे की फिल्म बनाई है? इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, ‘आपके पास कितना टाइम है? उतनी ही देख लेना, बहुत बिजी लगते हो।’

#AskSRK सेशन में ये 3 सवाल और जवाब हैं मजेदार

तीसरे फैन ने लिखा, गुरु जी, बारिश में जवान होते हो या नौजवान? इस पर किंग खान ने जवान दिया, 'आपके सवाल से लग रहा है कि आप बारिश में विद्धावान होते हो। इनके अलावा शाहरुख खान ने अपने अन्य फैंस के भी सवालों के जवाब दिया है। लेकिन ये 3 सवाल और जवाब मजेदार हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: