Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kriti Sanon के प्रोडक्शन हाउस का सुशांत सिंह राजपूत से निकला कनेक्शन! फैंस ने खोले राज

Kriti Sanon के प्रोडक्शन हाउस का सुशांत सिंह राजपूत से निकला कनेक्शन! फैंस ने खोले राज

<-- ADVERTISEMENT -->






Kriti Sanon के प्रोडक्शन हाउस का सुशांत सिंह राजपूत से निकला कनेक्शन! फैंस ने खोले राज

Kriti Sanon Production House: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इंडस्ट्री में कमाल का काम कर रही हैं। वह लंबे समय से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और अब उन्होंने अपना एक लेवल भी बढ़ा लिया है। कृति अब एक्ट्रेस के साथ प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है। जिसमें उनकी बहन नुपूर सेनन भी शामिल है।

उनके इस प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स’ है। फैंस ने ये कनेक्शन ढूंढ निकाला है कि कृति के प्रोडक्शन हाउस का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत से है। ये कनेक्शन प्रोडक्शन हाउस के नाम से है। कृति और सुशांत बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों ने फिल्म राबता में साथ में काम किया था।

सुशांत सिंह राजपूत ब्लू बटरफ्लाई का इस्तेमाल करते थे

कृति अक्सर सुशांत को उनके निधन के बाद याद करती रहती हैं। सुशांत अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में ब्लू बटरफ्लाई का इस्तेमाल करते थे। एक बार फैन ने उनसे पूछा भी था कि वह ब्लू बटरफ्लाई का इस्तेमाल क्यों करते हैं। जिसके बाद सुशांत ने इसका मतलब बताया था।

sushant_.jpg

इसके बाद जब कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन हाउस का वीडियो पोस्ट किया। अनाउंसमेंट के बाद कृति के पोस्ट पर फैंस ने कमेंट किए। एक फैन ने लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत अपने पोस्ट में ब्लू बटरफ्लाई इमोजी का इस्तेमाल करते थे। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- ब्लू बटरफ्लाई सुशांत का प्रतीक है।

sushant123__.jpg

कृति सेनन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये फिल्म ऑडियन्स को खास पसंद नहीं आई लेकिन इसी बीच कृति ने प्रोडक्शन हाउस लॉन्च कर दिया है। कृति ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च के साथ इसके तले बनने वाली फिल्म की भी अनाउंसमेंट कर दी है। वह 10 साल बाद काजोल के साथ काम करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम दो पत्ती है। जिसमें काजोल और कृति एक साथ में नजर आएंगी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: