Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 की रिलीज से पहले लीक हुआ एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ हो रहा शेयर, यहां देखें...

Gadar 2 Simrat Kaur Intimate Pics:Gadar 2 की रिलीज से पहले लीक हुआ एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ हो रहा शेयर, यहां देखें...

<-- ADVERTISEMENT -->






Gadar 2 Simrat Kaur Intimate Pics

Gadar 2 Simrat Kaur Intimate Pics: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। फिल्म में सनी और अमीषा के बेटे की बहू बनी एक्ट्रेस सिमरत कौर की कुछ सेमी न्यूड तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं का माहौल बना हुआ है। लोग सिमरत की फोटो शेयर कर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

सिमरत कौर की तस्वीरें हुईं वायरल

सोशल मीडिया पर अभी जो तस्वीरें वायरल हुईं हैं, वो कुछ बी ग्रेड फिल्मों की हैं। जिनमें सिमरत ने एक्टर के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। इन तस्वीरों को देखकर ‘गदर’ के फैंस काफी घबरा गए हैं और उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म का पार्ट 2 पहले वाली की तरह साफ-सुथरा होगा या नहीं। सिमरत कौर की ये तस्वीरें एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''हम सभी फैंस ये प्रार्थना करते हैं कि इस सिमरत कौर की ‘गदर 2’ जैसी शुद्ध साफ फिल्म में बड़ी भूमिका ना हो, हम बस आपको देखने के लिए एक्साइटिड हैं अमीषा पटेल और सनी देओल।”

फिल्म गदर 2 में सिमरत कौर सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे बने उत्कर्ष की पत्नी के रोल में हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: