Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेखा ने फिल्म सेट पर इस हीरोइन को जड़ा था जोरदार थप्पड़, घंटों तक रोती रहीं एक्ट्रेस, फिर बॉलीवुड को कर दी बाय-बाय!

रेखा ने फिल्म सेट पर इस हीरोइन को जड़ा था जोरदार थप्पड़, घंटों तक रोती रहीं एक्ट्रेस, फिर बॉलीवुड को कर दी बाय-बाय!

<-- ADVERTISEMENT -->






Rekha Slapped Aarti Chabria Story

Rekha Slapped Aarti Chabria Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सदाबहार एक्ट्रेस कही जाने वाली रेखा की खूबसूरती आज भी बरकरार है। रेखा ने 70 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी हिट फिल्मों में 'उमराव जान', 'इजाजत', 'घर और कलयुग' जैसी कई और हिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय बनी हुई हैं, लेकिन रेखा के जीवन में ऐसे किस्से हैं, जिनके बारे में लोग जानते तक नहीं।

उनके जीवन में कई कहानियां आज भी अनसुनी हैं। आज हम उस एक किस्से की बात करने जा रहे हैं, जब रेखा ने गुस्से में तमतमाते हुए एक एक्ट्रेस को तमाचा जड़ दिया था। जी हां.. .यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि आरती छाबड़िया थीं। आरती छाबड़िया को रेखा ने ऐसा जोरदार तमाचा मारा था कि एक्ट्रेस कई घंटों तक रोती रही थीं। यह हम नहीं बल्कि आरती छाबड़िया ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था।

लज्जा फिल्म के सेट पर रेखा ने आरती को लगाया था थप्पड़

एक्ट्रेस आरती छाबड़िया साल 2002 में ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन तुमसे अच्छा कौन से पहले एक्ट्रेस लज्जा फिल्म में कैमियो रोल कर चुकी थीं। लज्जा फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार, रेखा को आरती को जोरदार तमाचा लगाना था। लेकिन आरती को यह बात पहले से नहीं पता थी कि रेखा उन्हें थप्पड़ मारने वाली हैं।

फूट-फूटकर रोने लगी थी एक्ट्रेस

रेखा ने जब सीन को परफेक्ट बनाने के लिए एक जोरदार तमाचा आरती के गाल पर लगाया तो एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह फूट-फूटकर रोने लग गईं। जोरदार तमाचा खाने के बाद एक्ट्रेस कई घंटों तक रोते रहीं। आरती छाबड़िया ने इसका किस्सा खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था।

आरती के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2003 में डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ आवारा पागल दीवाना, तीसरी आंख, हे बेबी, डैडी कूल जैसी कई फिल्मों में काम किया। इसी बीच आरती छाबड़िया अचानक फिल्मों से गायब हो गईं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Rekha

Post A Comment:

0 comments: