Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जवान' की कास्ट में एक और धांसू एंट्री, इस एक्ट्रेस का होगा स्पेशल कैमियो, अपने डांस से मचाएंगी धमाल

'जवान' की कास्ट में एक और धांसू एंट्री, इस एक्ट्रेस का होगा स्पेशल कैमियो, अपने डांस से मचाएंगी धमाल

<-- ADVERTISEMENT -->






Shahrukh khan

Shahrukh khan: 'जवान' का प्रीव्यू वीडियो जब से आया है इंटरनेट पर छाया हुआ है। फिल्म को रिलीज होने में दो महीने से भी कम समय बचा है लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है। कुछ कैमियोज़, कुछ पैचवर्क्स और फिल्म के कुछ हिस्सों को री-शूट किया जा रहा है। ताज़ा अपडेट ये है कि एटली की इस फिल्म में बॉलीवुड की एक और स्टार का स्पेशल कैमियो होगा। जिसकी शूटिंग यश राज स्टूडियो में की जा रही है।

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक जो एक्ट्रेस कैमियों करेंगी। बता दें, वह 4 दिनों तक इस स्पेशन कैमियों को शूट करने वाली हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की है। अब ये एक्ट्रेस ‘जवान’ फिल्म में भी अपने हुनर को दिखाती नजर आएंगी। आईये जानते है कौन है वो एक्ट्रेस…

फिल्म ‘जवान’ में जो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका के अलावा कैमियों करती नजर आएंगी, वह कोई और नहीं कियारा आडवाणी है। कियारा, 'जवान' के एक गाने में शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि ये गाना फिल्म के बेहद ज़रूरी हिस्सों को आपस में जोडे़गा। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि शाहरुख की फिल्म में बड़े सितारों का गेस्ट अपीरिएंस रहा हो।

इससे पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' में भी कई स्टार्स कैमियो कर चुके हैं। फराह खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग में ढेर सारे सितारे नजर आए थे। इसके बाद शाहरुख की ही फिल्म 'ज़ीरो' में भी कई एक्ट्रेसेस ने गेस्ट अपीरिएंस दिया था। लेट एक्टर श्रीदेवी भी 'ज़ीरो' में कुछ देर के लिए नज़र आई थीं।

'जवान' के एक गाने को भी री-शूट किया गया है। इसमें दीपिका और शाहरुख दिखाई देंगे। दरअसल ये गाना कुछ महीनों पहले शूट हो चुका है। शूटिंग सेट से दीपिका और शाहरुख की तस्वीर भी सामने आई थी। लेकिन मेकर्स इस गाने को चार्टबस्टर बनाना चाहते हैं। 'पठान' के 'हमें तो लूट लिया' जैसा। इसलिए अब गाने को फराह खान नहीं बल्कि वैभवी मर्चेंट कोरियोग्राफ करेंगी।

'जवान' में दीपिका पादुकोण, रिधि डोगरा, सान्या मल्होत्रा जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं। इसके अलावा सुनील ग्रोवर और योगी बाबू भी 'जवान' में नजर आएंगे। खबर ये भी है कि फिल्म में दो बड़े साउथ स्टार्स भी कैमियो करेंगे। ये सितारे कौन होंगे, इसे लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। बाकी 'जवान' में नयनतारा और विजय सेतुपति दिखाई देंगे। अब फिल्म थिएटर्स में कैसा परफॉर्म करेगी ये तो 07 सितंबर को ही पता चलेगा, जब ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: