Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Nitesh Tiwari की फिल्म 'Ramayana' में रावण की भूमिका नहीं निभाएगे KGF स्टार यश, ऑफर को ठुकराया

Nitesh Tiwari की फिल्म 'Ramayana' में रावण की भूमिका नहीं निभाएगे KGF स्टार यश, ऑफर को ठुकराया

<-- ADVERTISEMENT -->






Nitesh Tiwari की फिल्म 'Ramayana' में रावण की भूमिका नहीं निभाएगे KGF स्टार यश

साउथ के सुपरस्टार और केजीएफ फेम यश को लेकर खबरें आ रही थी कि वह डायरेक्टर नितेश तिवारी की अगली फिल्म 'रामायण' में रावण की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में राम-सीता के रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट निभा रहे हैं। रावण के लिए यश को अप्रोच किया गया था लेकिन ताजा अपडेट के अनुसार यश ने फिल्म में रावण का किरदार निभाने से मना कर दिया।
  
रामायण में रावण का किरदार नहीं निभाएंगे यश
भारतीय महाकाव्य पर आधारित नितेश तिवारी की आगामी मैग्नम ओपस रामायण के लिए संपर्क किया गया है। इसमें कथित तौर पर रणबीर कपूर को भगवान राम और आलिया भट्ट को सीता के रूप में दिखाया जाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, यश को रावण की भूमिका की पेशकश की गई थी और उन्होंने इसे ठुकरा दिया।
 
एक नई रिपोर्ट के अनुसार, यश अपने करियर के इस मुकाम पर एक नकारात्मक किरदार निभाने के लिए बहुत उत्सुक नहीं हैं। ट्विटर पर रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई प्रशंसकों ने कहा कि प्रस्ताव को अस्वीकार करना एक अच्छा निर्णय है।
 

यश के फैन्स का रिएक्शन

एक ट्विटर यूजर ने कहा, "बॉस का अच्छा फैसला।" एक अन्य ने लिखा, धन्यवाद अन्ना (भाई) बहुत अच्छा फैसला। एक और ट्वीट किया, वह राम के रूप में परिपूर्ण होंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पृष्ठभूमि में वानर सेना के रूप में परिपूर्ण होंगे।

आलिया भट्ट नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म रामायण में देवी सीता की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता को वास्तविक जीवन के पति रणबीर कपूर के साथ सीता की भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है, जिसे भगवान राम के रूप में देखा जाएगा।

पिंकविला की एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि आलिया रामायण के लिए पहली पसंद थीं, लेकिन उस समय तारीखें कई कारणों से मेल नहीं खा सकती थीं। लेकिन चूंकि फिल्म में बहुत देरी हो गई, नितेश और निर्माता मधु मंटेना ने आखिरकार अपनी पहली पसंद के साथ जाने का फैसला किया। सूत्र ने कहा कि आलिया एक ऐसा किरदार निभाने के लिए उत्साहित हैं जो जीवन भर उनके साथ रह सके और रणबीर भी भगवान राम के रूप में इस नई यात्रा के लिए तैयार हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: