Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Nawazuddin Siddiqui संग रोमांस करेंगी Shehnaaz Gill, B Praak के इस खास प्रोजेक्ट में दोनों साथ आएंगे नजर

Nawazuddin Siddiqui संग रोमांस करेंगी Shehnaaz Gill, B Praak के इस खास प्रोजेक्ट में दोनों साथ आएंगे नजर

<-- ADVERTISEMENT -->






Nawazuddin Siddiqui संग रोमांस करेंगी Shehnaaz Gill

शहनाज गिल इंटरनेट हमेश अपने दिलखुश अंंदाज को लेकर छायी रहती हैं। अपने बेहतरीन फैशन स्टेटमेंट से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा करने तक, शहनाज़ लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। अब वह अगली बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार है। अभिनेत्री नवाज़ुद्दीन के साथ बी प्राक के अगले म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी। गायक ने खबर की पुष्टि की और अपने अगले एल्बम के बारे में जानकारी दी।
 
शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी बी प्राक के अगले एल्बम के एक गाने में एक साथ नजर आएंगे, जिसमें 10 गाने हैं। गायक ने एक्सेस टीवी को बताया, "एल्बम अगले महीने रिलीज़ होगी और इसका दूसरा गाना जून के अंत तक रिलीज़ होगा जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज़ गिल एक साथ नज़र आएंगे। मुझे लगता है कि आप सभी को वह गाना अधिक पसंद आएगा। एल्बम का हर गाना बहुत अलग है और आप हर गाने से खुद को जोड़ पाएंगे।"
 
उन्होंने कहा, हमने 2.5-3 साल में वह एल्बम बनाया है जिसमें 10 गाने हैं। टीम ने बहुत मेहनत की है और चाहे टीम में कोई भी हो। प्रमोशन से लेकर गाना बनाने तक, सभी ने बहुत मेहनत की है। 

बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है। रियलिटी शो में जहां प्रशंसकों ने उन्हें पसंद किया, वहीं उनके इस बदलाव ने कई लोगों को प्रभावित किया है। बी प्राक के संगीत वीडियो के अलावा, शहनाज़ के पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिसमें अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ एक फिल्म भी शामिल है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, शहनाज़ ने पुष्टि की कि वह फिल्म निर्माता रिया कपूर की अगली फिल्म में दिखाई देंगी। उन्होंने कहा, "मेरे पास लाइन में बहुत सारी फिल्में हैं। मैंने रिया कपूर की फिल्म में काम किया है। जब भी यह रिलीज होगी, हम इसके बारे में बात करेंगे। मैंने उस फिल्म में भी अच्छा काम किया है। मैंने अपनी पूरी कोशिश की है।" हालांकि फिल्म की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि इसे रिया के पति करण बुलानी निर्देशित करेंगे।

दूसरी ओर, अपनी आखिरी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की सफलता के बाद, शहनाज़ ने मुंबई में एक नया घर खरीदा जो उनके लिए एक मील का पत्थर था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: