Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Disha Patani: इस एक्ट्रेस का बैक लुक देख दिल हार बैठी हैं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, आपने पहचाना क्या

Disha Patani: इस एक्ट्रेस का बैक लुक देख दिल हार बैठी हैं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, आपने पहचाना क्या

<-- ADVERTISEMENT -->






Disha Patani back bold pics

Disha Patani: दिशा पटानी अपने इंस्टाग्राम परिवार का पूरा ख्याल रखती हैं और उनकी कुछ शानदार तस्वीरें इस समय वायरल हो गई हैं। दिशा पटानी हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ अपने ब्रेकअप के लिए चर्चा में रही हैं, लेकिन कृष्णा श्रॉफ अभी भी उनके साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दिशा ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन पर कृष्णा श्रॉफ ने उनकी पीठ पर कमेंट किया है।

दिशा पाटनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं

दिशा पाटनी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में 3 तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस पोस्ट की पहली दो तस्वीरों में दिशा सिंगल और बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा ने स्पेगेटी टॉप के साथ जींस पहनी हुई है और कृष्णा उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

कृष्णा श्रॉफ भी दिशा की फैन हैं

Disha Patani back bold pics

दिशा की इन तस्वीरों पर टाइगर की बहन कृष्णा ने लिखा है, ‘बैक लुक दीवाना है। यहां के लड़कों के कपड़ों से भी ज्यादा फटे हैं।’ इस कमेंट के साथ कृष्णा श्रॉफ ने फायर इमोजी और स्माइली इमोजी भी शेयर की है. दिशा के इस अंदाज पर फैन्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं.

कथित ब्वॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर चर्चा में हैं

वैसे दिशा इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स को लेकर भी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर पब्लिक प्लेस पर साथ देखा जाता है। दोनों को अक्सर साथ में हैंगआउट करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एलेक्स ने दिशा के साथ मिरर सेल्फी भी शेयर की और लिखा- ओह, क्या ये बार्बी है? इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

Disha Patani back bold pics

कभी फ्लैटमेट थे दोनों !

दिशा ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि दोनों रोमांटिक डिनर डेट पर हैं। आपको बता दें कि एलेक्जेंडर एलेक्स सर्बिया के रहने वाले हैं और लंबे समय से भारत में रह रहे हैं। यह भी बताया गया है कि दोनों एक-दूसरे को उनके मॉडलिंग के दिनों से जानते थे और तब फ्लैटमेट थे।

वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ नजर आएंगी

काम के मोर्चे पर, दिशा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ फिल्म योद्धा में दिखाई देंगी, जिसे करण जौहर द्वारा निर्मित किया जाना है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Dance

Disha Patani

Post A Comment:

0 comments: