Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना वायरस के लपेटे में आया बैटमैन, जानिए अब कब तक का लगा लॉडाउन

कोरोना वायरस के लपेटे में आया बैटमैन, जानिए अब कब तक का लगा लॉडाउन

<-- ADVERTISEMENT -->






कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. ज्यादातर देशों के सिनेमाघरों से लेकर शूटिंग और शोस से जुड़े सभी काम बंद है. इस वजह से फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है. अब इस फेहरिस्त में बैटमैन का नाम भी शुमार हो गया है. पहले फिल्म बैटमैन 25 जून 2021 को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब यह फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी.

रॉबर्ट पैटिंसन

इस फिल्म के अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन है जिन्होंने रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने का कारण कोरोना वायरस को बताया. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी भी अधूरा है. इस वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का निर्णय किया गया है.

रॉबर्ट पैटिंसन

बता दें कि इन आपातकालीन परिस्थितियों में केवल इस फिल्म की ही नहीं बल्कि कई अन्य फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है. किंग रिचर्ड की बायोपिक करीब एक साल आगे खिसका दी गई है जिसमें विल स्मिथ मुख्य किरदार में हैं. पहले यह फिल्म 25 नवंबर 2020 को रिलीज होनी थी.

रॉबर्ट पैटिंसन

लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है. लेकिन अगर यह लॉकडाउन अपने भयावह रूप में पहुंचता है और हमें इसपर काबू करने में जरुरत से अधिक समय लगता है, ऐसे में नई तारीख के भी कोई मायने नहीं रह जाएंगे और परिस्थितियों के अनुसार इन तारीखों में फिर से बदलाव किया जा सकता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: