Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं एकता कपूर की कुंडली के राज, इस बात से बंध जाती है टीवी क्वीन की घिग्गी

ये हैं एकता कपूर की कुंडली के राज, इस बात से बंध जाती है टीवी क्वीन की घिग्गी

<-- ADVERTISEMENT -->







एकता कपूर को टीवी की क्वीन कहा जाता है. एकता कपूर ने कई ऐसे टीवी सीरियल बनाए जिन्होंने टीवी के इतिहास को बदल दिया. एकता कपूर की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज है जिसके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा. एकता कपूर को अपने पिता जीतेंद्र के आसपास अपनी मां के अलावा किसी दूसरी औरत का रहना बिलकुल भी पसंद नहीं है.

ekta kapoor

एकता कपूर ने महज 26 साल की उम्र में ही फिल्में प्रोड्यूस करना शुरू कर दिया था. एकता अब तक 125 से ज्यादा धारावाहिक बना चुकी हैं. इसके अलावा वह कई फिल्मों का भी निर्माण कर चुकी हैं. वह वेब सीरीज भी बनाती है. एकता कपूर को ज्योतिष शास्त्र में बहुत ज्यादा विश्वास है.

ekta kapoor

एकता कपूर ज्यादातर काले कपड़े पहनती हैं जिसके पीछे की वजह भी ज्योतिष से जुड़ी हुई है. वहीं एकता कपूर के ज्यादातर सीरियलों या फिल्मों के नाम क अक्षर से शुरू होते हैं जिसका ज्योतिषीय कारण है. एकता कपूर को हेलीकॉप्टर में बैठने से बहुत डर लगता है. वह अंधेरे और ऊंचाई से भी डरती हैं.

ekta kapoor

एकता कपूर चॉकलेट बहुत ज्यादा पसंद करती हैं. 41 साल की उम्र में भी वह कुंवारी हैं और वह सरोगेसी के जरिए एक बच्चे की मां बन चुकी हैं. एकता कपूर कई कुत्तों को भी गोद ले चुकी हैं जिनका सारा खर्चा भी वही उठाती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: